सूमो खाई में गिरी, एक की मौत

भोरंज (हमीरपुर)। पुलिस थाना भोरंज के अंतर्गत मुंडखर के समीप एक टाटा सूमो करीब 40 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में कार चालक की मौके पर मौत हो गई है। जबकि चालक की पत्नी को घायल अवस्था में सीएचसी भोरंज लाया गया है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रतन चंद निवासी ठारा, मुंडखर अपनी पत्नी सहित सूमो कार में जाहू की तरफ जा रहा था। इस दौरान सूमो मुंडखर के पास अनियंत्रित होकर करीब 40 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। सड़क हादसे में रतन चंद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी कर्मी देवी को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस में सीएचसी भोरंज पहुंचाया गया है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। हादसे में घायल महिला के अभी तक ब्यान कलमबद्ध नहीं हो सके हैं।
उधर, पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

Related posts