रिहायशी घर में चोरी करने वाली निकली स्कूली छात्रा

नाहन (सिरमौर)। शहर के सदर थाना क्षेत्र के तहत शुक्रवार को दिन दिहाड़े सरकारी कर्मचारी के घर में की गई हजारों रुपयों की चोरी का मामला पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस से मिली जानकारी में इस चोरी में शहर के एक निजी स्कूल की छात्रा का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने चोरी किए गए सामान को बरामद कर लिया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली एक स्कूली छात्रा निकली।
विदित रहे कि सेकेंडरी शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में कार्यरत अधीक्षक ग्रेड टू कर्मचारी आकाश बिश्नोई ने बताया था कि शुक्रवार दोपहर को उनके घर में कोई मौजूद नहीं था। इसी बीच कोई घर से सोने के टाप्स, मंगलसूत्र, बालियों सहित दो हजार की नकदी को चुरा ले गया है। जिसपर गुन्नूघाट चौकी प्रभारी जीतराम ने पुलिस दल के साथ मौके का मुआयना किया और जांच शुरू कर दी।
चोरी की इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए एसएचओ सदर थाना लायकराम सिसोदिया ने बताया कि मामले की जब जांच की जा रही थी तो कुछ सामान घर से कुछ दूरी पर गिरा हुआ मिला। इसपर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी। इसी बीच पता चला कि समीप की एक स्कूली छात्रा ने सामान चुराया है जिसपर उक्त छात्रा से महिला पुलिस ने पूछताछ की तो सच सामने आ गया। एसएचओ लायकराम सिसादिया ने बताया कि मकान मालिक ने पुलिस को लिखित में दिया है कि उनके घर से चोरी हुआ सामान उन्हें मिल गया है और संलिप्त छात्रा पर कोई कार्रवाई न की जाए। हालांकि महिला पुलिस ने संलिप्त छात्रा से इस बारे में पूछताछ की है।

Related posts