बाट पंचायत में शव मिलने से सनसनी

चम्बा

भाई की शिकायत के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
चम्बा:
बाट पंचायत में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। उधर मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक अनिल कुमार के बड़े भाई कमल ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि शुक्रवार को उसके ताया के लड़के की रिटायरमैंट पार्टी थी जिसमें शामिल होने के लिए उसका भाई अनिल गया हुआ था।


रात करीब 10 बजे पार्टी में अनिल व सुरेश के बीच झगड़ा हो गया और पार्टी के पश्चात सभी लोग जब घर चले गए थे तो रात करीब 1 बजे सुरेश ने अनिल के घर फोन करके बताया कि अनिल गांव में पड़ा हुआ है। परिवारजनों ने मौके पर पहुंचकर जब देखा तो अनिल की मौत हो चुकी थी। सोमवार की सुबह कमल ने पुलिस थाना चम्बा में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो मौके पर पुलिस ने जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। कमल ने अपने भाई की हत्या होने की आशंका जाहिर करते हुए गांव के ही सुरेश व राकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।


मामले की पुष्टि करते हुए एसपीचम्बा जगत राम ने बताया कि हत्या की शंका जाहिर होने के चलते पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम रविवार को क्षेत्रीय चिकित्सालय में किया जाएग

Related posts