बड़सर में युवक की हत्या

बड़सर(हमीरपुर)। उपमंडल मुख्यालय से तीन किमी दूर लोहाणी गांव में अज्ञात लोगों द्वारा युवक की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। युवक मैहरे बाजार से रात आठ बजे के बाद अपने घर थाना ब्राहमणा जा रहा था। युवक के चेहरे व सिर पर तेज हथियार से प्रहार किए गए हैं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है तथा आरोपियों की तलाश में जुट गई है। हत्या की खबर के बाद क्षेत्र में दहशत बनी हुई है।
बड़सर उपमंडल की बल्याह पंचायत के गांव लोहाणी के रेन शेल्टर के पास एक युवक की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। युवक संदीप चौहान उर्फ सोनू पुत्र प्रेम चंद उम्र 26 साल थाना ब्रहामणा गांव से संबंधित है तथा मैहरे गुप्ता कम्युनिकेशन नाम से मोबाइल की दुकान में नौकरी करता था। युवक की शादी दो साल पहले हुई थी। पुलिस के मुताबिक सोनू करीब आठ बजे मैहरे बाजार से अपने घर को रवाना हुआ था लेकिन रास्ते में ही लोहाणी गांव के पास अज्ञात लोगों ने उस पर तेज हथियार से प्रहार कर दिया। काफी देर तक जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे देखने लगे तब युवक की हत्या का पता चला।
पुलिस को रात को करीब पौने दस बजे 108 मोबाइल वैन वालों ने फोन से सूचित किया। युवक के चेहरे व सिर पर तेजधार हथियार से तीन चार वार किए गए हैं। पुलिस ने युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा अज्ञात हमलावरों की तलाश के सुराग जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस अधीक्षक मधुसूदन तथा डीएसपी मदनकांत सुबह साढ़े आठ बजे घटना स्थल पर पहुंच गए तथा मौके का जायजा लिया। पुलिस ने सुराग लगाने के लिए डॉग स्कवायड को बुलाया है। हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है तथा दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस अधीक्षक मधुसूदन ने बताया कि पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी है तथा पूछताछ की जा रही है। उन्होंने हत्यारों को शीघ्र पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Related posts