दुराचार मामले का आरोपी गिरफ्तार

दौलतपुर चौक (ऊना)। क्षेत्र के रायपुर गांव में 23 दिसंबर को अपने ही गांव की युवती से दुराचार के आरोप में नामजद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रमेश कुमार को पुलिस ने रायपुर के जंगल में दबोचा। रायपुर गांव की रहने वाली 23 वर्षीय एक युवती से उसी के गांव के युवक ने दुराचार किया था। लड़की को साथ लेकर परिजनों ने पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज की थी। शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 376 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की थी।
गिरफ्तारी के भय से आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने युवती का मेडिकल भी कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई बार संभावित ठिकानों पर छापे भी मारे लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब होता रहा। उधर, पीड़ित युवती के परिजना आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। दबाव में आकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गुप्त सूचनाएं जुटाना शुरू किया। गांव के ही कुछ लोगों से पुलिस लगातार संपर्क बनाए हुए थे। सोमवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रायपुर जंगल में दबिश दी, जहां आरोपी छिपकर बैठा हुआ था। ठंड से बचने के लिए आरोपी ने जंगल में आग जलाई हुई थी। पुलिस को अचानक सामने देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।
डीएसपी अंब विजय सकलानी ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।

Related posts