दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला से लूटपाट

ऊना। क्षेत्र के टक्का रोड पर दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवक ने बुजुर्ग महिला की कानों की बालियां छीनीं और फरार हो गया। जब तक लोगों को भनक लगती, तब तक युवक काफी दूर निकल चुका था। छीनाझपटी की अचानक हुई वारदात से महिला सहम सी गई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने जगह-जगह पर नाकेबंदी कर दी। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दिन-ब-दिन हो रही स्नेचिंग की घटनाओं से पुलिस के हाथपांव फूल गए हैं।
लोअर अरनियाला निवासी 75 वर्षीय जनक देवी पत्नी बंसी लाल मंगलवार सुबह सात बजे के करीब दूध लेने जा रही थी। इसी दौरान ऊना की ओर से एक मोटरसाइकिल पर सवार युवक उसके पास रुका और महिला के एक कान की बाली छीनकर फरार हो गया। महिला की चीख-पुकार सुनकर मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने बाइक सवार को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तब तक युवक मौके से काफी दूर निकल चुका था। महिला के मुताबिक बाइक का कोई नंबर नहीं था। उधर, डीएसपी सुरेंद्र शर्मा का कहना है कि पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही नाकेबंदी कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चार दिन पहले भी हुआ था स्नेचिंग का प्रयास
टक्का रोड पर चार दिन पहले भी लोअर अरनियाला निवासी 80 वर्षीय कमला देवी के साथ बालियां छीनने का प्रयास हो हुआ था। लेकिन बाइक सवार लुटेरा बालियां छीनने में नाकाम रहा था। कमला देवी ने पुलिस को बताया कि निजी काम से जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आए एक बाइक सवार युवक ने बालियां छीनने का प्रयास किया। लेकिन उसने युवक को धक्का मारकर अपनी बालियां बचा लीं।

Related posts