गैस एजेंसी में चोरी करने वाले गिरफ्तार

ऊना। जिला मुख्यालय स्थित कमल गैस एजेंसी से 24 जून को चोरी हुए कंप्यूटरों एवं अन्य सामान को पुलिस ने बरामद कर लिया। इस वारदात में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से ही यह सामान रिकवर हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है। कुछ अन्य सामान की बरामदगी को लेकर भी प्रयास जारी हैं। एसपी अनुपम शर्मा ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी और सामान आदि बरामद होने की पुष्टि की है। पुलिस को और खुलासों की भी उम्मीद है।
एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि कमल गैस एजेंसी से पांच कंप्यूटरों की हार्डडिस्क, तीन कंप्यूटर एलसीडी, एक सीसीटीवी ड्राइवर रिकार्डर एवं 1500 रुपये का कैश चोरी करने के आरोप में सुभाष चंद पुत्र नरेश कु मार निवासी सिंगपुर जिला मुरादाबाद यूपी को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी सुभाष चंद ने चोरी की वारदात में एक अन्य युवक रविंद्र राय निवासी रैंसरी का भी नाम लिया है। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि कमल गैस एजेंसी से चोरी हुए सामान में से दो कंप्यूटर एलसीडी, दो मदर बोर्ड, दो हार्ड डिस्क, एक सीपीयू, दो सेट पावर सप्लाई, एक मोबाइल की बरामदगी सुभाष चंद के क्वार्टर टक्का रोड एवं रविंद्र राय की दुकान पुराना बस अड्डा से की गई है। एजेंसी के मैनेजर बलवीर सिंह ने 24 जून को गैस एजैंसी में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।
चोरी के मामले को सुलझाने के लिए सिटी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई हरीश कु मार के नेतृत्व में गठित टीम में मुख्य आरक्षी अनिल डोगरा, आरक्षी देसराज ने गुप्त सूचना के आधार पर सुभाष चंद को टक्का रोड से काबू किया। दोनों ने गैस एजेंसी में चोरी की बात कबूल की है।

धंधे से जुड़ा सामान ही तो नहीं निशाना
चोरी के आरोपी गिरफ्तार आरोपी रविंद्र कं प्यूटर हार्डवेयर का काम करता है। कंप्यूटर के पार्ट आदि की बिक्री के लिए उसने पुराना बस अड्डा चौक के समीप दुकान भी खोल रखी है। चोरीशुदा कंप्यूटर और अन्य कुछ सामान भी इसी दुकान से बरामद हुआ है। पुलिस को शक है कि कहीं आरोपी अपने धंधे से जुड़े सामान को ही निशाना तो नहीं बनाता। एसपी ने कहा कि आरोपियों की कुंडली खंगाली जा रही है।

Related posts