खिलाड़ियों के चयन को लेकर विवाद

नाहन (सिरमौर)। जिला टेबल टेनिस संघ की शनिवार को एक आपातकालीन बैठक आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता संघ के उपाध्यक्ष राजेंद्र दुग्गल ने की। बैठक में राज्य स्तरीय टीम में चुने गए 20 बच्चों में से 12 खिलाड़ियों के अभिभावकों ने हिस्सा लिया। बैठक में इस बात पर कड़ा संज्ञान लिया गया कि बिना वर्तमान पदाधिकारियों को सूचित किए ही एक समानांतर संघ का गठन किया गया।
सदस्यों ने बैठक में निर्णय लिया कि प्रत्येक वर्ग मे चार खिलाड़ी ही जिला का प्रतिनिधित्व करेंगे। जबकि अन्य समानांतर संघ तीन खिलाड़ियों को भेजने के लिए मीडिया में जानकारी दे रहा है। बैठक में उपाध्यक्ष राजेंद्र दुग्गल ने बताया कि इस पूरी प्रक्रिया में विरोधाभास है, जिसमें नियमों को ताक पर रखा गया है। संघ के चुनाव करवाने के लिए संघ के पदाधिकारी एवं अभिभावकों का प्रतिनिधिमंडल जिला टेनिस संघ के प्रधान से मिलेगा।
उन्होंने मांग की कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए प्रत्येक वर्ग से चार खिलाड़ी ही चयनित किए जाएं, जिसमें मात्र दो कोच खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करेंगे। संघ ने मांग की कि जब तक नए युवा चयनित न हों संघ के प्रधान टीम के साथ अधिकृत पदाधिकारियों को ही भेजें। इससे पूर्व बैठक में सचिव राकेश शर्मा, सतनाम सिंह, उपासना, दिग्विजय भंडारी, रोहित शर्मा, अजय शुक्ला, संजीव नागपाल, नंदलाल शर्मा सहित भारी संख्या में अन्य सदस्य मौजूद थे।

Related posts