सीएमओ कार्यालय के समीप उड़ा इंसुलेटर

नाहन (सिरमौर)। मंगलवार देर रात शहर मेें जारी भारी वर्षा तथा तेज हवाओं के कारण शहर भर में बुधवार को कई इलाकों में बिजली सप्लाई बाधित रही। बुधवार तड़के शहर के दो दर्जन से अधिक क्षेत्रों में सुबह सात बजे से लेकर करीब दस बजे तक बिजली की सप्लाई पूरी तरह ठप हो गई। बिजली बोर्ड नाहन के अनुसार मंगलवार देर रात को भारी वर्षा के चलते सीएमओ कार्यालय के समीप लगा बिजली का इंसुलेटर पूरी तरह से पंक्चर हो गया। इसके चलते शहर के कई हिस्सों में बिजली बंद रही।
बुधवार सुबह को लगभग तीन घंटे तक बिजली गुल रहने के कारण कालाअंब बीएड संस्थान में पढ़ रहे दर्जनों छात्र-छात्राओं को शहर में बिजली न होने के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इन दिनों कालाअंब हिमालय संस्थान में बीएड कोर्स की परीक्षाएं चल रही हैं। यही नहीं, कई निजी तथा सरकारी स्कूलों में भी बच्चे वार्षिक परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हैं। बुधवार को बिजली न होने से इन्हें परेशानी हुई।
उधर, बिजली बोर्ड नाहन के सहायक अभियंता आरके शर्मा ने बताया कि बुधवार को संख्या दो में बिजली सप्लाई बाधित रही है। यहां सीएमओ कार्यालय के समीप बड़ा इंसुलेटर पंक्चर हुआ है। एसडीओ ने बताया कि उपकरण ठीक कर दिया गया है। बिजली की पूरी तरह सप्लाई की जा रही है।

Related posts