शादी की खुशियां गम की चीखों में बदली, दुल्हन आने से पहले आ गई मौत

मनीमाजराः घर में 20 दिसंबर को होने वाले बेटे के विवाह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी और अचानक खुशियों का माहौल गम की चीखों में बदल गया। बेटे के लिए दुल्हन लाने से पहले ही मौत आ गई और दोनों परिवारों में मातम छा गया।

जानकारी के अनुसार मनीमाजरा में काम करते हिमाचल के रहने वाला अभिषेक शनीवार रात  दूध लेने के लिए अपने दोस्त के साथ दुकान की तरफ जा रहा था तो सामने से आ रही बोलैरो गाड़ी ने दोनों को कुचल दिया, जिस कारण अभिषेक की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप में घायल हो गया।

फिलहाल पुलिस ने बोलैरो गाड़ी के चालक को गिरफ्तार करके बाद में ज़मानत पर छोड़ दिया और मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करके परिजनों के हवाले कर दिया। अभिषेक का विवाह 20 दिसंबर को होने वाला था और उसकी मौत की खुबर सुन कर परिवार के अांसू थमने का नाम नहीं ले रहे। मृतक की मां रोते बिलखते हुए एक ही बात कह रही है कि उसका बेटे को सेहरे में देखने का सपना कभी पूरा नहीं होगा।

अभिषेक कई सालों से मनीमाजरा मोटर मार्किट में मकैनिक के तौर पर काम करता था और दुनाक मालिक ने बताया कि वह विवाह के लिए एक महीने की छुट्टियां भी ले चुका था। मृतक के परिजनों का कहना है कि अभिषेक के विवाह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं और उसने 10 दिसंबर को हिमाचल आना था लेकिन पहले ही मौत उसे अपने साथ ले गई।

Related posts