इंटरनैट पर लग रही लड़कियों की बोली

कुल्लू: हिमाचल में हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का नैटवर्क इंटरनैट पर भी फैला हुआ है। नैट पर लड़कियों की बोली लग रही है। यही नहीं, वैबसाइट पर मोबाइल नंबर और फोटो भी उपलब्ध कराए गए हैं। फोन करने पर बताया जाता है कि डील दलालों के माध्यम से होगी। इस धंधे में स्थानीय युवतियों से लेकर बाहरी राज्यों से भी युवतियां लाई जा रही हैं। कुछेक वैबसाइट में युवतियों ने अपना पूरा पता तक दिया हुआ है।

 

गूगल पर क्लिक करते ही हिमाचल के हर शहर की महिला, लड़कियों के रेट तय हो रहे हैं। गूगल पर आप एसकॉर्ट या कॉल गर्ल सर्विस इन मनाली, कुल्लू, पालमपुर, धर्मशाला, हमीरपुर, कांगड़ा व शिमला टाइप करेंगे तो आपको कॉल गर्ल का पूरा प्रोफाइल देखने को मिलेगा। उस पर फोन नंबर भी लिखे होंगे, यही नहीं उस पर 2 घंटे से लेकर पूरी रात तक टैरिफ रेट अंकित हैं। 7 एसकॉर्ट सर्विस वैबसाइट पर हिमाचल के हर जिले से लेकर तमाम छोटे-बड़े शहरों की कॉल गल्र्स के नंबर अंकित हंै। इंटरनैट पर जिस्मफरोशी का धंधा करना आईटी एक्ट के तहत जुर्म है लेकिन सरकार तथा पुलिस प्रशासन लाचार नजर आ रहे हैं।

 

एसपी कुल्लू पदम चंद ने बताया कि आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं की उल्लंघना पर सख्त कार्रवाई का प्रावधान है। इस तरह के मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है। इस तरह के संभावित ठिकानों पर पैनी नजर रखी जा रही है। जल्द ही पुलिस इस धंधे से जुड़े लोगों को हिरासत में लेगी।

Related posts