शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

कोटखाई (शिमला)। कोटखाई तहसील के अंतर्गत रतनाड़ी पंचायत की एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बयान दिया है कि 18 जुलाई की रात फागु निवासी राहुल उसे रतनाड़ी पंचायत के गांधीनगर से बहला फुसलाकर शिमला अपने क्वार्टर ले गया। युवक ने क्वाटर में उसके साथ शादी का झांसा देकर दो दिन तक बलात्कार किया। दो दिन के बाद युवक उसे गाड़ी में ठियोग लेकर आया तथा ठियोग में उसको अकेला छोड़कर चला गया। इसके बाद युवती ने पुलिस थाना कोटखाई पहुंचकर युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 366 व 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया है। मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने बुधवार को आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
डीएसपी ठियोग रतन चंद ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपी युवक फागु निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में युवती से बलात्कार की पुष्टि भी हो गई है।

Related posts