शर्मनाक! सरेबाजार वो उसे पीटते रहे, लोग देखते रहे

अंब बाजार में की मारपीट

अंब बाजार में की मारपीट

हिमाचल ऊना जिला के अंब के स्थानीय बाजार में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने राहगीर एक युवती पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते युवकों ने युवती को कई तमाचे जड़ दिए।

इस दौरान किसी ने उन्हें नहीं रोका और आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। घटना से युवती काफी सहम गई। इसके बाद दुकानदारों ने युवती को थाने पहुंचाया, जहां युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है।

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि युवकों ने ऐसा क्यों किया। पुलिस के अनुसार अंब निवासी एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई कि सोमवार सुबह वह अपने निजी कार्य से अंब बाजार जा रही थी।

शर्मनाक! सरेबाजार वो उसे पीटते रहे, लोग देखते रहे

किसी ने नहीं किया बीच बचाव

किसी ने नहीं किया बीच बचाव

इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उस पर अचानक हमला बोल दिया और देखते ही देखते दोनों ने उस पर तमाचे जड़ दिए। यहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन किसी की इन्हें रोकने की हिम्मत नहीं हुई।

बाइक पर आए दोनों युवक फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय बाजार में लोगों की काफी भीड़ लग गई। लेकिन तब तक युवक काफी दूर निकल चुके थे। बताया जा रहा है कि दोनों युवक अंब क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। इनकी पहचान के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उधर, अंब एसएचओ ओम प्रकाश ने बताया कि युवती की शिकायत है। उन्होंने कहा कि मामला संगीन है। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए जांच शुरू कर दी है।

Related posts