यूपीए सरकार भ्रष्टाचार में डूबी

बद्दी (सोलन)। सांसद प्रो. वीरेन्द्र कश्यप ने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार भ्रष्टाचार में डूब चुकी है। जनता का मोह इस भ्रष्ट सरकार से पूरी तरह भंग हो चुका है। लोक सभा के चुनाव कभी भी हो सकते है तथा इसके लिए कार्यकर्ता अभी से तैयार हो जाएं।
उन्होंने मंधाला पंचायत के विकास के लिए 3 लाख रुपये देने की घोषणा की। खरोटा में हैंडपंप में मोटर डालने के लिए 50 हजार रुपये तथा मसाड़ा गांव के विकास के लिए 2 लाख रुपये देने की घोषणा की। पूर्व विधायक विनोद चंदेल ने इस अवसर पर कहा कि मंधाला के लोगों ने हमेशा ही भाजपा का साथ दिया है और वर्तमान सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है।
जनसभा में मंडल प्रधान गोपाल दत्त ठाकुर, पूर्व मंडल अध्यक्ष गोपाल नेगी, माधो राम मेहता, जिला भाजपा सचिव डीआर चंदेल, बलविन्द्र ठाकुर और मोहन मेहता ने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर हेमराज वर्मा, बीडीसी वाइस चेयरमैन चौधरी तेजा राज, बृज लाल, पूर्व प्रधान प्रेम चंद ठाकुर, पूर्व प्रधान मनजीत सिंह, मोहन मेहता, सालिग राम, कृष्ण कौशल, सुरेखा, सुनिता, रामजी, बाबू राम, प्रेम चंद, गजेंद्र दत्त, पूर्व उप प्रधान मोहन सिंह ठाकुर, हंसराज, समर चंदेल, भूपिंद्र और अमित चंदेल आदि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Related posts