बोलेरो गिरी पांच की मौत, चार घायल

भरमौर(चंबा)

बोलेरो कैंपर खाई में गिरी।

हिमाचल के चंबा-लाहल-भरमौर एनएच पर शुंकु टपरी के पास बोलेरो कैंपर अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे मार्ग पर जा गिरी और पैरापिट से टकराकर लटक गई। हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई, जबकि चार घायल हुए हैं। गाड़ी भरमौर तहसील मुख्यालय से महज छह किलोमीटर दूर लाहल में तेल भरवाकर लौट रही थी। जीप चालक लब कुमार (21) निवासी पुलन की मौके पर ही मौत हो गई। ज्योति प्रकाश (18) निवासी चांगुई, अनिल कुमार (22) पुलन, राहुल (22) चांगुई और अमित कुमार (22) बड़ग्रा ने सिविल अस्पताल भरमौर में दम तोड़ दिया।

हादसे में वरुण शर्मा (20) सेरी, अंकुश (19) सेरी, अनिल कुमार (18) पुलन और अमन निवासी शिरडी को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया गया। एसपी डॉ. मोनिका ने बताया भरमौर थाने में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की रही है। जीप चालक पांच बहनों का इकलौता भाई था। वहीं, घर से छह किलोमीटर पैदल आने के बाद दो युवकों ने जीप में लिफ्ट ली थी। महज साठ मीटर दूर हादसे में दोनों की जान चली गई। दोनों घर से बीए प्रथम वर्ष में ऑनलाइन एडमिशन लेने के लिए जा रहे थे।
नाले में गिरने से व्यक्ति की मौत
वहीं, किहार के कशीरी गांव में मवेशियों को चराते समय नाले में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बुधिया राम पुत्र घपोली निवासी कशीरी के रूप में हुई है। मृतक बुधवार को अपने मवेशियों को चराने के लिए गांव के साथ लगते जंगल में गया हुआ था। जहां पर अचानक पांव फिसलने से वह नाले में गिर गया। नाले में गिरते समय उसके चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और उसे घायल अवस्था में नाले से निकाला और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किहार पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद घायल को भर्ती कर लिया गया। डीएसपी शेर सिंह ने बताया कि नाले में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

Related posts