प्रतिभा सिंह ने आपदा प्रभावित पंचायतों का किया दौरा राहत व पुनर्वास कार्य का जायजा लिया

प्रतिभा सिंह ने आपदा प्रभावित पंचायतों का किया दौरा राहत व पुनर्वास कार्य का जायजा लिया

करसोग (मंडी)। मंडी की सांसद और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने शनिवार को करसोग विधानसभा क्षेत्र की आपदा प्रभावित मनोला नराश और कलाशन पंचायतों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने प्राकृतिक आपदा से हुए नुकसान और राहत व पुनर्वास कार्य का जायजा लिया। उन्होंने प्रभावितों से बातचीत कर उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

सांसद ने मनोला नराश और कलाशन पंचायत में भूस्खलन से ध्वस्त हुए मकानों का जायजा लेने के बाद प्रभावित लोगों से मुलाकात की और उनका दुख दर्द सुना। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि बेघर लोगों के पुनर्वास के लिए प्रदेश सरकार के दिशानिर्देश के अनुसार उन्हें बसाने के लिए उपयुक्त जगह चिह्नित करें।

सांसद प्रतिभा सिंह ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से करसोग विधानसभा क्षेत्र में प्राकृतिक आपदा से हुए नुकसान की रिपोर्ट भी ली। सांसद ने मनोला गांव के लोगों की सड़क मार्ग की हालत सुधार गांव के लिए बस सेवा शुरू करने की मांग पर अधिकारियों को इस संबंध में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। करसोग दौरे के दौरान सांसद ने विश्राम गृह चिंडी में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से भी भेंट की।
इस मौके पर कांग्रेस नेता महेश राज, कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष पृथ्वी सिंह नेगी, एसडीएम कपिल तोमर, तहसीलदार कैलाश कौंडल व अन्य मौजूद रहे।

Related posts