ट्राला पलटा, चालक सहित 13 घायल

सुजानपुर (हमीरपुर)। पुलिस थाना सुजानपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत खनौली में एक ट्राला सड़क में ही पलट गया। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी को सुजानपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जसमीत सिंह निवासी बजाहर, खनौली ट्राला लेकर जा रहा था। बजाहर तथा सचूही निवासी खनौली पंचायत घर जा रहे थे। इसी दौरान खनौली में ट्राला अनियंत्रित होकर सड़क के बीचों बीच पलट गया। दुर्घटना में चालक सहित 13 के घायल होने की सूचना है। दुर्घटना की सूचना मिलने के पश्चात 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को सुजानपुर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। घायलों में चुनी लाल (58), विमला देवी (50), रक्षा देवी (49), सेना देवी (65), डोलां देवी (50), वीना कुमारी (40 वर्ष), रशमा (35), चंपा देवी (50), सकीना (40), जसमीत सिंह (36), होलां देवी (72), राजकुमार (36), विमला (35) शामिल हैं। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
उधर, पुलिस अधीक्षक जगत राम चौहान का कहना है कि पुलिस ने दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है, जिसके पश्चात आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts