टोल बैरियरों ज्यादा वसूली का आरोप

बद्दी (सोलन)। बरोटीवाला के टोल बैरियरों पर रियायती पास न मिलने के कारण गुस्साए वाहन चालकों ने इसकी शिकायत एटीसी राजीव डोगरा से की है। वाहन चालकों का आरोप है कि कई-कई चक्कर काटने के बाद भी पास नहीं मिल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अधिक पैसे वसूली के भी आरोप जड़े हैं।
शिकायत करने वालों में गुरदयाल चौधरी, राजकुमार, परमजीत, जसविंद्र, संजीव, हरबंस, राजेश, सुरजीत समेत दर्जनों लोग शनिवार को झाड़माजरी स्थित एटीसी कार्यालय पहुंचे और टोल ठेकेदार की शिकायत एटीसी राजीव डोगरा से की। ग्रामीणों ने बताया कि टोल ठेकेदार जानबूझ कर रियायती पास के लिए तंग कर रहे हैं। कई-कई चक्कर काटने के बावजूद भी रियायती पास नहीं मिल रहे हैं।
ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि टोल टैक्स में लोगों से ज्यादा पैसा वसूली हो रही है व उसकी रसीद भी नहीं दी जा रही है। शनिवार को लोग सुबह से ही टोल बैरियर पर रियायती पास के लेने के लिए गए, लेकिन वहां कार्यालय का दरवाजा बंद पाया। एटीसी राजीव डोगरा ने लोगों का आश्वासन दिया कि सभी लोगों को समय पर रियायती पास दिए जाएंगे। अगर रियायती पासों के लिए देरी लगाता है तो जब तक नए पास नहीं मिलते तब तक पुराने पास मान्य होंगे। उन्होंने कहा कि लिखित सामग्री खत्म होने की वजह से शनिवार को पास नहीं बन पाए जो कि जल्द ही बनने शुरू किए जाएंगे। रियायती पास के लिए लोगों को परेशान न होना पडे़ इसलिए विभाग ने 23 मार्च से ही ठेकेदार को पास बनाने की हिदायत दी थी।

Related posts