जीतपुर बेहड़ी में घर में घुसकर मारपीट

गगरेट (ऊना)। क्षेत्र जीतपुर बेहड़ी में देर शाम पांच लोगों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति को धुन डाला। वारदात में व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है जिसे इलाज एवं मेडिकल के लिए नजदीकी चिकित्सा केंद्र भेजा गया है। वारदात के दौरान आरोपियों ने घर में फ्रिज, टीवी सहित अन्य कीमती चीजों की भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार इंद्रजीत सिंह पुत्र लक्ष्मण दास निवासी जीतपुर बेहड़ी ने शिकायत में दर्ज करवाई कि देर शाम जब वह अपने घर में आराम कर रहा था। इतने में गांव के ही कुछ लोगाें ने उसके घर में घुसकर उससे बहसबाजी करनी शुरू कर दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो दो महिला सहित तीन व्यक्तियों ने उस पर हमला कर दिया जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं। इंद्रजीत ने अपनी लिखित रिपोर्ट में बताया कि मारपीट के दौरान उक्त सभी लोगों ने उसके टीवी, फ्रिज सहित अन्य कीमती समान से भी तोड़फोड़ की जिसमें उसका हजारों में नुकसान हुआ है।
पुलिस अधीक्षक रविंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले के संदर्भ में आरोपियों के खिलाफ 147, 149, 451, 323 एवं 427 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts