जिले में सड़कों की हालत सुधारी जाएगी : विनय

पांवटा साहिब (सिरमौर)। सीपीएस विनय कुमार ने कहा की जिला सिरमौर में सड़कों की हालत सुधारी जाएगी। इसके लिए सरकार बजट की कोई कमी नहीं आने देगी। हर विस क्षेत्र में दूर दराज क्षेत्रों को जोड़ने वाली कई सड़कें खस्ताहाल हैं। वन क्षेत्र में नई सड़क निर्माण में दिक्कतों को दूर किया जाएगा। सीपीएस शनिवार को पांवटा विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
सीपीएस विनय कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार के समय सड़कों की दशा सुधारने पर ध्यान नही दिया गया। अधर में रुके पांवटा-शिलाई-गुम्मा एनएच मार्ग निर्माण में हो रही दिक्कतों को दूर किया जाएगा। सतौन से रेणुकाजी सड़क मार्ग समेत दर्जनों संपर्क मार्गों की हालत सुधारी जाएगी। इस महत्वपूर्ण मार्ग पर रेणुका जी डेम प्रोजेक्ट कार्य को भारी मशीनरी पहुंचाई जानी है। इसके लिए पांवटा से सतौन मार्ग बेहद महत्वपूर्ण है। विश्व भर में धार्मिक आस्था के चलते भी इस मार्ग की अहमियत रहती है। इसलिए सतौन रेणुकाजी मार्ग की हालत सुधारी जाएगी। जिले में विभिन्न सड़क योजनाओं का निर्माण कार्य क्रमबद्ध चरण में पूरा होगा।
जिले में कई दूर दराज क्षेत्र के ग्रामीण आज भी सड़क जैसी मूलभूत सुविधा से वंचित है। ऐसे स्थलों को संपर्क सड़क सुविधा से जोड़े जाने में आ रही अड़चनों का समाधान होगा। विशेष कर आरएफ क्षेत्र पड़ने पर हो रही दिक्कतों को दूर किया जाएगा। इसके लिए वन विभाग मंत्री व संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी बातचीत की जाएगी। इससे पहले सीपीएस का पांवटा में भव्य स्वागत किया गया। पांवटा गुरुद्वारा परिसर में भी सीपीएस ने माथा टेका। स्थानीय विश्राम गृह में आम जनता की समस्याओं को सुना। मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए गए।
इस मौके पर पांवटा के पूर्व प्रत्याशी ओंकार सिंह, कार्यकारी मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, नंदलाल परवाल, राजेंद्र शर्मा, तपेंद्र सैनी, जीएस सैनी, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आरएस चंदेल, देवानंद पुंडीर, गीता राम ठाकुर, संदीप बत्रा व विशाल वालिया आदि मौजूद थे।

Related posts