मनोनीत पार्षदों को लेकर बद्दी नप में बवाल

बददी (सोलन)। नगर परिषद बद्दी में सरकार के चुने गए मनोनीत पार्षदों का मामला अब हाईकमान के पाले में चला गया है। शिकायत लेकर दून के पूर्व विधायक चौधरी लज्जा राम, नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष मदन चौधरी समेत कुछ कांग्रेसी पीसीसी चीफ सुखविंदर सुक्खू के पास शिकायत करने पहुंच गए। मनोनीत किए गए तीनों पार्षदों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए दोषी करार देते हुए तुरंत प्रभाव से उनकी नियुक्तियां कद करने की मांग उठाई गई।
मनोनीत पार्षदों के विरोध में शिमला पहुंचे दून के पूर्व विधायक चौधरी लज्जा राम ने कहा कि सरकार के चुने गए इन तीनों मनोनीत पार्षदों ने विधानसभा चुनावों में पार्टी के विरुद्ध कार्य किया है और कांग्रेस से बागी उम्मीदवार का साथ दिया है, जिसके पुख्ता सबूत भी उन्हें मुहैया करवाए गए हैं।
उन्होंने कहा कि यदि इन लोगों की मनोनीत पार्षदों के रूप में नियुक्ति होती है तो पार्टी की छवि पर इसका प्रभाव पड़ेगा। नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष मदन चौधरी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि हाईकमान इन तीनों मनोनीत पार्षदों की नियुक्ति को रद करेगा। उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि उनके पास ऐसी शिकायत आई हैं जिस पर विचार किया जा रहा है।
हम कांग्रेस के सच्चे सिपाही : पार्षद
मनोनीत पार्षद लवली कौशल, हरनेक ठाकुर और प्रकाश कुंडलस का कहना है कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उनकी नियुक्ति पर ऐतराज जताया है। इसका कारण है कि इससे नगर परिषद बद्दी के तहत होने वाले गलत कामों का खुलासा होगा।

Related posts