चिकित्सक पर थप्पड़ मारने का आरोप

बैजनाथ (कांगड़ा)। उपमंडल की हरेड़ पंचायत के तहत स्वास्थ्य विभाग की पीएचसी मैगजीन में तैनात एक चिकित्सा अधिकारी पर स्वास्थ्य कर्मी ने कथित रूप से थप्पड़ जड़ने का आरोप लगाया।
एमओ डा. अरुण शर्मा पर उनके विभाग में ही तैनात स्वास्थ्य कार्यकर्ता बृज लाल ने मारपीट करने और उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग करने की शिकायत पुलिस में कर दी है।
शिकायत में बृज लाल ने कहा है कि सोमवार को वह हरेड़ के स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी दे रहे थे कि वहां पर मौजूद डा. अरुण ने पत्र पढ़ते पढ़ते अचानक उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दिया व अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपना जूता उसकी तरफ मार दिया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि बाद में डाक्टर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया और दूसरा जूता भी उसकी तरफ दे मारा। बृज लाल का कहना है कि घटना के समय महाकाल पीएचसी में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मीना ठाकुर भी उपस्थित थीं। उन्हाेंने घटना की सूचना बीएमओ महाकाल विवेक को भी दे दी है। उधर बहुद्देशीय कर्मचारी महासंघ के महाकाल खंड के अध्यक्ष रवि स्याल ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मामले की जांच करने का आग्रह किया है। डीएसपी योगेश रोल्टा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। बीएमओ डा. विवेक सूद ने कहा कि इस संबंध में शिकायत मिली है और उच्चाधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है।

Related posts