घायल ने पीजीआई में दम तोड़ा

बद्दी (सोलन)। होली के दिन छत के गिर कर घायल हुए युवक ने पीजीआई में दम तोड़ दिया है। ऊंचाई से गिरने के कारण युवक से सिर में चोट लग गई थी। बेहोशी की हालत में मृतक के परिजन उसे पीजीआई ले गए थे जहां पर उसने तम तोड़ दिया है। बरोटीवाला पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले अमर पाल (28) भटोली खुर्द में किराए के कमरे में रहता था। पुलिस ने अनुसार युवक ने होली के दिन सुबह की शराब पी ली थी। जिससे वह छत पर टहलते हुए अपना संतुलन खो बैठा था छत से गिर गया। सिर में अधिक चोट लगने के कारण वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसके परिजन उसे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ ले गए।
दो दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जूझने के बाद उसने दम तोड़ दिया। बरोटीवाला पुलिस ने उसकी सूचना मृतक अमरपाल के पिता ब्रिजेंद्र सिंह को भी दे दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के पिता को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।
एसपी अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि होली के दिन युवक छत से गिर गया था। सिर में लगी चोट उसकी मौत का कारण बनी। पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

Related posts