केबांवाला में दो गुटों में मारपीट

बद्दी (सोलन)। गोबर के उपलों में लगी आग को लेकर मधाला पंचायत के केंबावाला गांव में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक गुट के बाप और बेटा जख्मी हुए हैं। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद क्रास मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार कंबेवाला के लेखराज अपने खेत की सफाई करने के बाद झाड़ियां जला रहा था। उसके खेत के साथ संजीव के खेत थे। झाड़ियों में लगी आग हवा के झौंके के साथ संजीव के खेत में चली गई तथा खेत में रखे उपले जल गए। जिस पर संजीव ने उपले जलने पर एतराज जताया। लेखराज इसकी भरपाई के लिए भी नकद पैसा देने को तैयार हो गया। लेकिन रविवार शाम को अरूण कुमार, दर्शन और हुसैन ने लेखराज का रास्ता रोका तथा डंडों से उसकी पिटाई की। बचाव के लिए उसके बेटा तरसेम भी बीच में आया तो उसके साथ भी मारपीट की। वहीं उसकी पत्नी के साथ गाली गलौच किया।
पुलिस ने धारा 323, 341 व 34 के तहत मामला दर्ज किया। वहीं संजीव कुमार ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि लेखराज उसके बेटे तरसेम ने उसके उपले जलाए जब उन्हें ऐसे करने पर रोका गया तो उन्होंने उसके साथ गाली गलौच किया। इस संबंध में एसपी अरूल कुमार ने क्रास मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायलों को मेडिकल करा लिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Related posts