आपका विधायक आपके द्वार’ होगा शुरू

धर्मशाला। प्रदेश में गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले सभी परिवारों को अब सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत उचित मूल्य की दुकानों से गंदम की जगह आटा उपलब्ध करवाया जाएगा। यह कहना है परिवहन, खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री जीएस बाली का। वह रविवार को नगरोटा निर्वाचन क्षेत्र के गांव सरोत्री में श्री चामुंडा प्राइवेट बस आपरेटर यूनियन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। बाली ने कहा कि नगरोटा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को घर द्वार निपटारे के दृष्टिगत अगले माह से ‘आपका विधायक आपके द्वार’ कार्यक्रम पुन: आरंभ किया जाएगा, जिससे लोगों को अपने कार्य करवाने के लिए धर्मशाला अथवा शिमला न जाना पड़े।
बाली ने कहा कि सरोत्री में शीघ्र ही आईटीआई को कार्यशील बनाकर इसमें पांच ट्रेड आरंभ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके लिए विभाग को आवश्यक निर्देश जारी कर दिए गए हैं। परिवहन मंत्री ने लोगों की मांग पर धर्मशाला-लुधियाना बस को वाया सकौट, सुन्ही सरोत्री होते हुए पुन: तुरंत आरंभ करने के विभाग को निर्देश जारी किए।
समारोह में श्री चामुंडा प्राइवेट बस आपरेटर यूनियन के प्रधान जीएल ग्लोडा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। आशा व्यक्त की कि परिवहन मंत्री जीएस बाली के गतिशील नेतृत्व में परिवहन क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे। इससे पहले बाली का चंगर क्षेत्र के गांव सुन्हीं, बलोल, बड़ग्रां, बूसल, जसाई आदि में भव्य स्वागत किया गया।

Related posts