महिला ने बच्चों सहित निगला सल्फास

बड़सर (हमीरपुर)। स्थानीय उपमंडल के रगड़ राजपूतां गांव में महिला ने अपने दो बच्चों सहित सल्फास निगल लिया है। घटना में बच्ची श्रेया उम्र पांच साल की मौत हो गई तथा मां किरण बाला व बेटा अनुज रेफरल अस्पताल बड़सर में भर्ती हैं लेकिन दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। महिला मानसिक तौर पर परेशान बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है। दर्दनाक हादसे ने क्षेत्र को झकझोर कर रख दिया है।
महिला द्वारा पुलिस को दर्ज कराए गए बयान के मुताबिक शाम करीब चार बजे ज्योली देवी पंचायत के गांव रगड़ राजपूतां की महिला किरण बाला पत्नी अमरजीत ने अपने बेटे अनुज तथा बेटी श्रेया को सल्फ ास की गोलियां खिला दीं तथा स्वयं भी खा ली। महिला का पति अमरजीत शिमला शहर में दिहाड़ी मजदूरी का कार्य करता है। महिला ने जहर निगलने के बाद पति को फोन पर सूचित कर दिया। पति ने परिजनों को घटना की सूचना फोन पर दी। इसके पश्चात महिला, बच्चों को बड़सर अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां बेटी पांच वर्षीय श्रेया की मौत हो गई। जबकि मां, बेटे (सात वर्षीय) की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।
पुलिस के मुताबिक महिला मानसिक तौर पर परेशान थी। उसे मिरगी के दौरे पड़ते थे तथा बच्चे भी मंदबुद्धि बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं तथा मामले की छानबीन में जुट गई है। डीएसपी लालमन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts