होटल मैनेजर ने किया सुसाइड

धर्मशाला। पर्यटन नगरी मैकलोडगंज स्थित एक निजी होटल के मैनेजर ने होटल के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। होटल मालिक की सूचना पर पुलिस थाना मैकलोडगंज की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही परिजनों को भी सूचित किया गया। पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया तथा छानबीन शुरू की। मृतक की पहचान विवेक शर्मा निवासी परागपुर जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।
पुलिस के अनुसार उक्त मैनेजर दो वर्षों से होटल में कार्यरत था। रोजाना की तरह वीरवार रात को भोजन करने के उपरांत वह कैमरे में सोने गया। शुक्रवार सुबह जब किसी को मैनेजर नजर नहीं आया तो होटल में कार्यरत अन्य कर्मचारी उसके कमरे में पहुंच गए। लेकिन दरवाजा भीतर से बंद होने के कारण कर्मचारियों ने रोशनदान से झांककर कमरे में देखा तो होटल प्रबंधक पंखे से लटका हुआ था। इस पर कर्मचारियों ने होटल मालिक को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर मैनेजर को नीचे उतारा। वहीं मौके पर परिजन भी पहुंच गए। थाना मैकलोडगंज के एएसआई शीशपाल और फोरेंसिक लैब के अधिकारियों ने कागजी कार्यवाही पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला भेजा है।
उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निहाल चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेज दिया है। मामले की छानबीन जारी है।

Related posts