हरियाणा में नहीं थम रही क्राइम की रफ़्तार, दंपती की गोली मारकर हत्या, बेटा हुआ लापता

हरियाणा में नहीं थम रही क्राइम की रफ़्तार, दंपती की गोली मारकर हत्या, बेटा हुआ लापता

रोहतक (हरियाणा)
पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा दिखाई दे रहा है। दंपती का बेटा होटल अपने नाम करवाना चाहता था। वारदात के बाद से वह लापता है। उसके मिलने के बाद पूरी वारदात पर से खुलासा हो सकेगा।

रोहतक की जनता कालोनी में शनिवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे तारा होटल मालिक चंद्रभान (60) और उसकी पत्नी निशा (55) की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को सोते समय गोली मारी गई। वारदात के बाद से दंपती का इकलौता बेटा लापता है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा दिखाई दे रहा है। दंपती के बेटे के मिलने के बाद पूरी वारदात पर से खुलासा हो सकेगा।

शिवाजी कालोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब पौने पांच बजे सूचना मिली कि काठमंडी रोड स्थित तारा होटल के मालिक चंद्रभान व उसकी पत्नी निशा की जनता कालोनी स्थित मकान में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दोनों के शव लहूलुहान हालत में घर के अंदर नीचे वाले कमरे में पड़े हैं।

दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों के सिर से खून बह रहा था। गोली सिर के अंदर कान के पास नजदीक से मारी गई थी। पुलिस ने घर में मौजूद दंपती की पुत्रवधु से पूछताछ की। क्योंकि होटल मालिक का बेटा मौके पर नहीं मिला। पुलिस ने बताया कि बेटे के लापता होने से शक उसी पर जा रहा है। गहराई से पूछताछ करने पर पता लगा है कि तरुण होटल अपने नाम करवाना चाहता था। इस बात को लेकर घर में विवाद चल रहा था। वहीं, पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया को मौके पर बुलाया। शवों की गहराई से जांच की गई। साथ ही खून से लथपथ कपड़े कब्जे में लिए गए। इसके बाद शव पोस्टर्माटम के लिए पीजीआई के डेड हाउस भेजे गए हैं।
ये बोले थाना प्रभारी
प्रांरभिक जांच में पता चला है कि तारा होटल मालिक चंद्रभान का बेटा तरुण चाहता था कि माता-पिता होटल उसके नाम कर दें। ऐसा न होने पर रात को उसने अपने माता-पिता की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद से वह फरार है। केस दर्ज किया रहा है। जल्द आरोपी को काबू किया जाएगा। – इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, थाना प्रभारी शिवाजी कालोनी

Related posts