स्कूल के पिछवाड़े खेतों में टल्ली मिली तीन छात्राएं

भोरंज (हमीरपुर)। भोरंज में सरकारी स्कूल की तीन छात्राएं नशे में धुत्त स्कूल परिसर के बाहर खेतों में बेसुध पड़ी मिली हैं। घटना की खबर क्षेत्र में फैलते ही सनसनी फैल गई। तीनों छात्रों को स्कूल प्रशासन द्वारा उनके परिजनों के हवाले कर दिया। तीनों छात्राएं स्कूल के साथ लगते एक गांव की हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को भोरंज में स्कूल के पिछवाड़े खेतों में शराब के नशे में धुत्त तीन छात्राएं खेतों में पड़ी थीं। इसकी सूचना स्कूल प्रशासन को दोपहर बाद मिली। सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने तुरंत छात्राओं के अभिभावकों को सूचना दी और उन्हें मौके पर बुलाकर छात्राओं को अभिभावकों के हवाले कर दिया। इसके बाद स्कूल प्रशासन मामले की लीपापोती में लग गया है। सूत्रों की मानें तो तीनों छात्राएं स्कूल के साथ लगते एक गांव की हैं। छात्राओं ने शराब का सेवन कहां किया? किसने उन्हें शराब दी। इसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।
उधर, पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि पुलिस को मामले की कोई जानकारी नहीं है। शिकायत आने पर मामले की उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। स्कूल प्रधानाचार्य बीआर वर्मा का कहना है कि वह स्कूल परिसर से बाहर हैं, और मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Related posts

Leave a Comment