साल भर तक लूटी आबरू, फिर नवजात को मारा

गोंडा
चाचा और भतीजे ने एक किशोरी के साथ एक साल तक रेप किया। विरोध करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दी। इस बीच, अक्टूबर में किशोरी ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसे दोनों ने मारा डाला। मंगलवार देर शाम किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने चाचा-भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

गोंडा जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय रीमा (परिवर्तित नाम) ने मंगलवार को थाने में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। ‌रिपोर्ट के अनुसार उसके पिता मुंबई में कारोबार करते हैं। मां की पांच साल पहले ही मृत्यु हो चुकी है। वह अपने 14 वर्षीय भाई के साथ गांव स्थित मकान में रहती है।

नवजात की हत्या
गांव के ही दो युवक जो रिश्ते में चाचा और भतीजा हैं, उन्होंने डरा धमकाकर रीमा के साथ एक साल तक दुराचार करते रहे। विरोध करने पर दोनों उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते रहे। इस बीच किशोरी गर्भवती हो गई और अक्टूबर में एक बच्चे को जन्म दिया, जिसे चाचा-भतीजे ने मारकर फेंक दिया।

रीमा के पिता जब मुंबई से वापस लौटे तो बेटी ने उन्हें आपबीती सुनाई। इस पर मंगलवार देर शाम किशोरी की तहरीर पर थाना खोड़ारे में आरोपी चौधरी शर्मा और शिवसरन शर्मा के खिलाफ दुराचार, धमकी देने समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने शिवसरन को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष राजेन्द्र दुबे ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पूछताछ की जा रही है।

Related posts