सांसद ने फफूंद को दी 80 लाख की सौगात

फफूंद(औरैया)। नारायण गेस्ट धाम में बुधवार को समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधियों का सार्वजनिक अभिनंदन किया गया। इसमें फफूंद को तहसील का दर्जा दिलाने की आवाज भी जोर शोर से उठाई गई। सांसद प्रेमदास कठेरिया ने भी फफूंद कस्बे के लिए 80 लाख रुपए की लागत से विकास कार्य कराने की घोषणा की।
समारोह में यूपी एग्रो के चेयरमैन धनीराम वर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग की हितैषी है। सबको साथ लेकर आगे चलेगी। यह पहली सरकार ने जिसने किसानो को मुफ्त सिंचाई का वादा पूरा किया है।
सपा संासद प्रेमदास कठेरिया ने कहा कि फफूंद क्षेत्र विकास की दृष्टि से काफी पिछड़ा रहा है। इसके विकास के लिए हमारा प्रयास जारी है। नगर पंचायत को पानी की टंकी के लिए 20 लाख तथा अन्य विकास कार्य के लिए सांसद निधि से 60 लाख रुपए देने की घोषणा की। इसके अलावा पीर साहब की मजार के लिए पक्की सड़क बनवाने के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखने का आश्वासन दिया। सपा विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि कस्बे की पुरानी धरोहर तहसील को दोबारा बहाल कराने का उनका प्रयास चल रहा है। सपा जिलाध्यक्ष रामबाबू यादव ने कहा कि फफूंद के व्यापारी वर्ग के लिए एक दिसंबर से दिल्ली, लखनऊ और आगरा के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू कराने का प्रयास किया जा रहा है। समारोह में यूपी एग्रो चेयरमैन धनीराम वर्मा, सांसद प्रेमदास कठेरिया, विधायक प्रदीप यादव, ब्लाक प्रमुख विनय यादव को सम्मानित किया गया। नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि इजहार मेव ने सभी को स्मृति चिह्न भेंट किए। कार्यक्रम में नरेंद्र मोहन शुक्ल, मंगेश, समाजसेवीे मानवेंद्र पोरवाल, बेचेलाल कोरी, सपा जिला सचिव सलीम मेव, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव, योगेंद्र सिंह उर्फ कल्लू यादव आदि मौजूद रहे

Related posts

Leave a Comment