एफडीआई का भाजपाइयों ने किया विरोध

एटा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यापार में एफडीआई लागू करने के विरोध में बुधवार को जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। भाजपा नेताओं ने कहा कि एफडीआई व्यापारियों के लिए ही नही, बल्कि जनता के लिए भी हानिकारक है।
जिलाधिकारी लोकेश एम को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि एक ईस्ट इंडिया कंपनी के आने से देश सैकड़ों सालों अंग्रेजों का गुलाम रहा । अब एक बार फिर केंद्र सरकार साजिशन विदेशों से मिलीभगत करके बालमार्ट जैसी अन्य कंपनियों को भी खुदरा व्यापार करने का आमंत्रण दे रही हैं। बाल मार्ट जैसी कंपनियां जिन देशों में व्यापार करने के लिए गईं। वहां खुदरा बाजार चौपट हो गया। अमेरिका जैसे कई अन्य देशों ने अपने यहां से बाल मार्ट जैसी कंपनियों को बंद कराया है। इसके साथ ही रसोई गैस सिलेंडर की सब्सिडी खत्म करना, पेट्रोल, डीजल पर बार-बार दाम बढ़ाने से जनता की महंगाई से कमर टूट गई है। यूपीए सरकार केंद्र में शासन करने का नैतिक अधिकार खो चुकी है।
ज्ञापन सौंपने वालों में जिला संयोजक पंकज गुप्ता, जिलामंत्री पंकज चौहान, विपिन वर्मा डेविड, बल्देव सिंह राठौर, राजू पीआरडी, अवधेश गुप्ता, आनंद शर्मा, प्रदीप गुप्ता भामाशाह, धर्मेंद्र सिंह राठौर, मनोज कुमार गुप्ता, नितिन गुप्ता, विमल कुमार, अर्पित उपाध्याय सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment