सरकार के गिरने से केंद्र सरकार झुकेगी, तभी तीनों कृषि कानून होंगे रद्द : दीपेंद्र हुड्डा

सरकार के गिरने से केंद्र सरकार झुकेगी, तभी तीनों कृषि कानून होंगे रद्द : दीपेंद्र हुड्डा

जींद (पंजाब)
किसानों की आवाज को दबने नहीं दिया जाएगा। प्रदेश सरकार गिरने से केंद्र सरकार झुकेगी। सरकार गिरते ही कृषि कानून रद्द होंगे। यह बात राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कही। वे टीकरी बॉर्डर पर जान गंवाने वाले किसान रोशन सिंह घर शोक प्रकट करने गांव चुहड़पुर पहुंचे थे।

दीपेंद्र हुड्डा ने मृतक किसान के परिजनों को दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद किसान के किसी एक परिजन को सरकारी नौकरी दी जाएगी। बता दें कि एक सप्ताह पहले किसान रोशन सिंह की हृदयगति रुकने से मौत हो गई थी।  

दीपेंद्र ने कहा कि निर्दलीय विधायकों के साथ-साथ जजपा के विधायकों को भी इस्तीफा देना चाहिए। कांग्रेस सरकार शुरू से ही किसानों के साथ थी और आगे भी रहेगी। केंद्र सरकार को बातचीत के माध्यम से इसका तुरंत हल निकालना चाहिए।

जनता ने जजपा को भाजपा की सरकार बनवाने के लिए वोट नहीं दिया था 
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी को राज्य सरकार से समर्थन वापस ले लेना चाहिए। लोगों ने जजपा को भाजपा की सरकार बनाने के लिए वोट नहीं दिया। लोगों ने भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए ही जजपा (जननायक जनता पार्टी) को वोट दिया था। बता दें कि दीपेंद्र हुड्डा ने यह बात जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला के बयान पर प्रतिक्रिया के तौर पर कही।

अजय चौटाला ने शनिवार को कहा था कि वह हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा अपनी जेब में रखकर चलते हैं। दीपेंद्र हुड्डा गांव मोहनगढ़ छापड़ा में टीकरी बॉर्डर पर जान गंवाने वाले किसान रणधीर सिंह के घर सांत्वना देने पहुंचे थे। उन्होंने परिवार को दो लाख रुपये की सहायता राशि भी प्रदान की। जिला पार्षद दिनेश डाहौला, रणधीर नंबरदार, बलजीत रेढू, बलराम कटवाल व अन्य मौजूद रहे।

Related posts