युवक ने नशे में खोला हत्या का राज, पुलिस ने बरामद किया कंकाल, एक माह पहले इस बात पर की थी वारदात

युवक ने नशे में खोला हत्या का राज, पुलिस ने बरामद किया कंकाल, एक माह पहले इस बात पर की थी वारदात

लुधियाना (पंजाब)
दोस्त से कुकर्म करने पर एक युवक ने ग्यासपुरा इलाके में स्थित झुग्गियों में रहने वाले मोतीलाल उर्फ मोदी (56) को साथी के साथ मिल तेजधार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव खाली प्लॉट में दबा दिया।

सोमवार की सुबह एक आरोपी ने नशे की हालत में किसी के सामने एक माह पूर्व की गई हत्या का राज खोल दिया। उसकी सूचना पर थाना साहनेवाल पुलिस आरोपी अमित कपूर को गिरफ्तार कर खाली प्लॉट से मृतक का कंकाल बरामद कर लिया। 

थाना साहनेवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह के मुताबिक ग्यासपुरा इलाके में झुग्गियों में रहने वाला मोतीलाल उर्फ मोदी मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर का रहने वाला था। यहां पर वह भीख मांगता था। आरोपी अमित कपूर भी गोरखपुर का रहने वाला है। वह नशा करने का आदी है। सोमवार की दोपहर को वह अपने किसी जानकार के पास खड़ा था। वहां नशे की हालत में उसने उस व्यक्ति को बताया कि एक महीना पहले उसने और उसके दोस्त ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारा था। 

उस व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने अमित को काबू कर लिया। पूछताछ में अमित ने बताया कि उसका एक दोस्त है। वह अक्सर मोतीलाल के पास आता था। मोतीलाल उसके साथ कुकर्म करता था। एक दिन अमित ने मोतीलाल को दोस्त से कुकर्म करते देख लिया। जब उसने दोस्त से पूछा तो उसने उसे सारी बात बताई कि उसे धमकी दी जाती है और डराया जाता है। इसके बाद दोनों ने मोतीलाल की हत्या करने की साजिश रची। 

थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपियों ने मौका देखकर मोतीलाल को तेजधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया और उसका शव खाली प्लॉट में दबा दिया। एक महीने तक आरोपियों ने किसी को कुछ पता ही नहीं चलने दिया। सोमवार की सुबह नशे की हालत में आरोपी अमित ने सारा राज खोल दिया। इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी अमित को काबू कर लिया गया है। उसका दोस्त फरार है। जमीन से कंकाल बाहर निकलवा कर सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। वहां उसका डीएनए सैंपल भी लिया जाएगा। 

Related posts