सरकार की नीतियों पर भड़के कर्मचारी

नारायणगढ़। आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन के बैनर तले सोमवार को एक बैठक बिजली कार्यालय में यूनिट प्रधान देवकीनंदन नंदा की अध्यक्षता में हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए कर्मचारी नेता सुभाष धीमान, धर्मपाल शर्मा, प्रदीप कुमार आदि ने कहा कि सरकार की नीतियां कर्मचारी विरोधी है। सरकार अपने वादे से पीछे हट रही है और ठेकेदारी प्रथा के माध्यम से आम जनता और बिजली निगम का पैसा पूंजीपतियों को देने का कार्य कर रही है। सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध में 29 नवंबर कोे डीसी कार्यालय के समक्ष सामूहिक गिरफ्तारी दी जाएंगी। इसमें बिजली विभाग के कर्मचारी भाग लेंगे। बैठक में त्रिलोचन सिंह, गुरनाम सिंह, पुरषोतम, राजेश, मोनू, कमलजीत, कर्णवीर, सुखबीर आदि मौजूद थे।
उधर, हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल वर्कर्स यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ शाखा नारायणगढ़ की आपात बैठक राम सरूप डडवाल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि 29 को पंचकूला में सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरोध में सामूहिक गिरफ्तारियां दी जाएंगी। बैठक में सोमनाथ, रूपचंद, बलजीत सिंह, जोगिंद्र सिंह, मामचंद, सतीश कुमार, बलजीत कुमार सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे। सरकार की नीतियों पर भड़के कर्मचारी
29 को डीसी कार्यालय पर गिरफ्तारियां देंगे कर्मचारी
बिजली विभाग के कार्यालय पर हुई बैठक

Related posts

Leave a Comment