सपा के प्रतिनिधिमंडल ने की डीजीपी से मुलाकात, आजम खां सहित सभी नेताओं के मुकदमे वापस लेने की मांग की

सपा के प्रतिनिधिमंडल ने की डीजीपी से मुलाकात, आजम खां सहित सभी नेताओं के मुकदमे वापस लेने की मांग की

लखनऊ
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी से मुलाकात कर पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान एवं अन्य नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि विभिन्न स्थानों पर पुलिस दुर्भावना ग्रस्त होकर कार्य कर रही है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर गलत तरीके से मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल में विधायक मनोज पांडे, रविदास मेहरोत्रा आदि शामिल थे।

अब आजम खां के अधिवक्ता पर जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट
सपा नेता आजम खां के अधिवक्ता समेत तीन लोगों के खिलाफ गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह रिपोर्ट आजम खां के खिलाफ विचाराधीन डूंगरपुर प्रकरण के मुकदमों में से एक के वादी के भाई ने दर्ज कराई है। पूर्व में वादी द्वारा आजम खां समेत कुछ अन्य पर खुद को धमकाए जाने के आरोप की एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है।

अजीमनगर थाना क्षेत्र के इमरता गांव निवासी इकरार ने सिविल लाइंस पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनके भाई अबरार हुसैन आजम खां के खिलाफ चल रहे एक मुकदमे में वादी हैं। इस मामले की सुनवाई के दौरान 18 अगस्त को वह अपने भाई के साथ कोर्ट गए थे। इस बीच एमपी-एमएलए कोर्ट के सामने गैलरी में अधिवक्ता नासिर सुल्तान तीन अन्य लोगों के साथ आए और गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद उन्होंने जान से मारने की धमकी देकर हमें भगा दिया। इकरार का कहना है कि उनके भाई को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

Related posts