विवाहिता की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत

बटाला: निकटवर्ती गांव दकोहा में विवाहिता की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। थाना घुमान के ए.एस.आई. पलविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को मृतका की माता कुलविन्द्र कौर पत्नी बलदेव सिंह निवासी अलीवाल रोड बटाला ने बयान दर्ज करवाए कि उसकी बेटी हरप्रीत कौर की शादी आज से 4 वर्ष पूर्व दकोहा निवासी हरविन्द्र सिंह से हुई थी। उसकी एक बेटी भी है।

आज सुबह उन्होंने अपनी बेटी के साथ फोन पर बात की, लेकिन कुछ समय पश्चात उनकी बेटी हरप्रीत कौर के ससुराल वालों का फोन आया कि उनकी बेटी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इसके बाद जब वह गांव दकोहा गए तो देखा कि हरप्रीत कौर मृत पड़ी थी। कुलविन्द्र कौर ने कथित आरोप लगाया कि हरप्रीत कौर ने अपने ससुरालियों से तंग आकर अपनी जीवनलीला समाप्त की है।

उधर दूसरी तरफ ससुरालियों का कहना है कि उनकी बहू हरप्रीत कौर को हार्ट अटैक हुआ है जिससे उसकी मौत हो गई है। अन्य जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतका हरप्रीत कौर का शव पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है। ए.एस.आई. पलविन्द्र सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने मृतका की माता कुलविन्द्र कौर के बयानों के आधार पर धारा 304-बी आई.पी.सी. के तहत मृतका के पति, सास व जेठ विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और बाकी बनती कार्रवाई पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद करेगी।

Related posts