विजिलेंस के कर्मचारी ने स्वयं किया गैर कानूनी कार्य, कर्मचारी के विरुद्ध मामला हुआ दर्ज

विजिलेंस के कर्मचारी ने स्वयं किया गैर कानूनी कार्य, कर्मचारी के विरुद्ध मामला हुआ दर्ज

हमीरपुर में शिकार के दौरान एक व्यक्ति को गोली का छर्रा लग गया। पुलिस ने राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (विजिलेंस) हमीरपुर में कार्यरत एक कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि शिकार के दौरान तीन अन्य व्यक्ति भी शामिल थे। पीड़ित युवक की पहचान रजनीश कुमार के रूप में हुई है।

रविवार सुबह करीब 7:30 बजे गसोता महादेव मंदिर में माथा टेकने के बाद रजनीश अपने बच्चे के साथ बाइक पर घर जा रहा था। छयोड़ी में चार युवक जंगली मुर्गे का शिकार कर रहे थे। एक युवक ने जंगली मुर्गे के शिकार के लिए गोली चलाई, लेकिन गोली का छर्रा पहले बाइक की हेडलाइट से टकराया और इसके बाद बाइक सवार की छाती में जा लगा। बाइक सवार बच्चे समेत सड़क पर गिर गया। घायल को डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर में भर्ती कराया है।

बता दें कि कुछ साल पहले भोटा के जंगल में शिकार के दौरान मोटर मेकेनिक की मौत हो गई थी। कुछ महीने पहले पुलिस थाना सुजानपुर के तहत बीड बगेहड़ा में गोली कांड सामने आए था, जिसमें मां बेटे की मौत हुई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि छयोड़ी में गोली चलाने के मामले में आर्म्स एक्ट और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts