वाहन की चपेट में आया युवक

बद्दी (सोलन)। बद्दी-नालागढ़ राष्ट्रीय मार्ग पर भुड्ड गांव के समीप एक साइकिल सवार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। वाहन चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है। मृतक युवक सिरमौर जिले के पच्छाद तहसील के बड़ियों गांव का रहने वाला था।
बड़ियों निवासी अरुण ठाकुर पुत्र दलगंजन सिंह कुछ वर्ष से भुड्ड स्थित एक दवा कंपनी में कार्य करता था। शुक्रवार देर सांय करीब 9 बजे वह साइकिल पर सवार हो कर भुड्ड गांव में घर का सामान लेने जा रहा था। जैसे ही सड़क पार कर रहा था कि अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। वाहन की टक्कर से वह साइकिल से छिटक कर रोड पर गिर गया जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लोगों को इसकी बद्दी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लिया। शनिवार को नालागढ़ चिकित्सालय में मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। एसपी अरूल कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है तथा शीघ्र ही आरोपी को दबोच लिया है।

मां-बाप की इकलौती संतान था अरुण
बद्दी (सोलन)। पच्छाद तहसील के बड़ियों गांव का अरुण अपने परिवार का इकलौता बेटा था। दो वर्ष पूर्व उनका विवाह हेमलता से हुआ था। इस बीच उसके बाद उनके पास एक बच्ची भी हुई है। अचानक मौत के बाद पच्छाद क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। माता नारदा और पत्नी हेमलता सूचना मिलते ही अपनी सुध खो गई है। मृतक अरुण के पिता दलगंजन सिंह बड़ियों में खेती बाड़ी करते थे। वहीं अरुण रोजी-रोटी की चक्कर में कई वर्षों से घर से बाहर था। दो बहनों का इकलौता भाई होने से परिवार के पालन पोषण का जिम्मा भी उसके ऊपर था। माता नारदा और पिता दलगंजन बेटे की मौत के बाद पूरी तरह से टूट गए हैं। इस घटना के साथ ही उनके वंश का चिराग ही बुझ गया। अपने पीछे पत्नी और बच्ची को छोड़ गया है।

Related posts