वारदात : झपटमारों ने छीना मोबाइल, चलते ऑटो से गिरकर युवती की मौत

वारदात : झपटमारों ने छीना मोबाइल, चलते ऑटो से गिरकर युवती की मौत

लुधियाना/अमृतसर (पंजाब)
अमृतसर में शुक्रवार शाम स्नैचरों ने एक युवती का मोबाइल इतनी जोर से झपटा कि वह चलते ऑटो से नीचे गिर गई। अस्पताल ले जाते हुए उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कबीर पार्क चौकी के एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्जकर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। 

छरहटा इलाके की रहने वाली 22 वर्षीय रजनी चश्मे की दुकान में काम करती थी। उसके पिता विजय कुमार ने बताया कि वह शाम को जब घर वापस आ रही थी तो मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे उसके पीछे लग गए। छरहटा में उन्होंने रजनी का मोबाइल छीनने के लिए इतनी जोर से झपटा मारा कि वह चलते ऑटो से गिर गई। उसके सिर से खून बहने लगा और इस बीच स्नैचर वहां से फरार हो गए। राहगीर रजनी को उठाकर अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

लुधियाना : बाइक सवारों ने बुजुर्ग महिला को धक्का दे लूटा पर्स
उधर लुधियाना में बाइकर्स गैंग एक बार महानगर में फिर सक्रिय हो गया है। गैंग के सदस्यों ने शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके न्यू शिवाजी नगर में एक बुजुर्ग महिला को धक्का मारकर महिला का पर्स छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में सुरिंदर कौर की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। 

एएसआई निर्मल सिंह ने बताया कि सुरिंदर कौर 13 अप्रैल को सुबह 10:15 बजे धर्मपुरा मेन रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से अपनी पेंशन लेकर घर लौट रही थीं। जैसे ही वह अपने घर के गेट के सामने पहुंचीं, मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद बदमाश पर्स झपटकर फरार हो गए। सुरिंदर कौर के अनुसार उनके पर्स में 19 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल फोन तथा जरूरी दस्तावेज थे। एएसआई निर्मल सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों का फुटेज मिला है। जिसे कब्जे में लेकर उनकी तलाश की जा रही है। 

Related posts