रामपुर में नामित पार्षदों ने ली शपथ

रामपुर बुशहर। नगर परिषद रामपुर में प्रदेश सरकार की ओर से नियुक्त नामित पार्षदों को शुक्रवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। नगर परिषद हाल में आयोजित सादे समारोह में एसडीएम दलीप नेगी ने तीनों पार्षदों को शपथ दिलाई।
इस अवसर पर सबसे पहले पंकज बराड़ ने शपथ ली। तत्पश्चात अजय शर्मा और फिर अनिरुद्ध बिष्ट को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इन तीनों के विधिवत शपथ लेने के बाद नगर परिषद में कांग्रेस पार्षदों का पलड़ा भारी हो गया है। इन तीनों के साथ परिषद में कांग्रेस पदाधिकारियों की संख्या छह से बढ़कर नौ हो गई। नगर परिषद से हाल ही में भाजपा के तीनों नामित पार्षदों द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद कांग्रेस सरकार ने कुछ दिन पूर्व इन पार्षदों की नियुक्ति की थी। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही नगर परिषद में नामित पार्षद भी बदलते हैं। इससे पहले समारोह में पहुंचने पर जनप्रतिनिधियों की ओर से नामित पार्षदों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया।
समारोह में नगर परिषद के अध्यक्ष दीपक सूद, उपाध्यक्ष हरीश लक्टू, पार्षद कांता गुप्ता, सीमा गुप्ता, राजेश गुप्ता, राजकुमार, सुषमा मखैक, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद बीआर नेगी के अलावा कांग्रेस ब्लाक प्रवक्ता संजय मेहता, सुशील बाबी, विजेश गोयल, सुशील शर्मा, नानक चंद, अश्वनी मित्तल आदि मौजूद थे।

Related posts