मेरी चिंता छोड़ अपने घर को संभालें सत्ती : वीरभद्र

  • मेरी चिंता छोड़ अपने घर को संभालें सत्ती : वीरभद्र

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को उनकी चिंता करने की बजाय अपने घर को संभालना चाहिए। उन्होंने सत्ती को सलाह दी कि वे अपने विधायकों को विधानसभा क्षेत्र में भेजें, क्योंकि उनकी कुर्सी भी अब जाने वाली है।
प्रदेश सचिवालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्ती को दिन में सपने देखना बंद करने चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा जिस तरह के शगूफे छोड़ रही है, उससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि उनको 6 बार प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है, ऐसे में सत्ता से उनको जनता ही डिसमिस कर सकती है। भाजपा की तरफ से आधारहीन बयानबाजी करने से उनको कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि आज भी राज्य में कांग्रेस का जनाधार है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जाखू रोप-वे को शुरू करने में अभी देरी लगेगी। उन्होंने कहा कि इससे संबंधित कुछ औपचारिकताओं को अभी पूरा किया जाना बाकी है। मुख्यमंत्री ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि सेब आयात शुल्क बढ़ाने पर अभी फैसला नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि यह निर्णय केंद्र सरकार को लेना है।
मैच को देंगे पूरी सुरक्षा
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि धर्मशाला में 16 अक्तूबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए राज्य सरकार पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इसके लिए पुख्ता सुरक्षा प्रबंध करेगी।

Related posts