मुकेश अग्निहोत्री ने साधा सरकार पर निशाना,

मुकेश अग्निहोत्री ने साधा सरकार पर निशाना,

ऊना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने टाहलीवाल नगर पंचायत में मतदाताओं की सूची पर सवाल खड़े किए हैं। इसे लेकर उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर मतदाता सूची को शेयर कर अधिकांश अन्य राज्य के लोगों के 102 वोटों को एक ही पते पर बनाने का आरोप लगाया है। जिसे लेकर हरोली विधानसभा क्षेत्र में राजनीति एक बार फिर से पूरी तरह गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने इस प्रकार वोट बनाने को कोरा गोरखधंधा करार दिया है। उनकी फेसबुक पोस्ट पर फॉलोवर्स जहां प्रशासन को कोस रहे हैं वहीं इस प्रकार के कृत्य को ओछी राजनीति भी करार दे रहे हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा यह सब हाल ही में गुजरे नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए हथकंडा अपनाया गया है। दूसरा आगामी जिला परिषद और बीडीसी चुनाव में भी कुछ ऐसी ही मंशा के साथ भाजपा कार्य कर रही है। सूची में करीब 102 लोगों का एक ही पते पर वोटिंग लिस्ट में नाम अपने आप में घिनौनी हरकत की ओर इशारा कर रहा है। इस लिस्ट में अधिकांश अन्य राज्य के मतदाता हैं।

नगर परिषद कांगड़ा से अनुराधा पेश करेंगी अध्‍यक्ष पद की दावेदारी।
कांगड़ा से अनुराधा पेश करेंगी अध्यक्ष पद की दावेदारी
यह भी पढ़ें
लिस्ट में मकान नंबर 47 दिया गया और कई मतदाताओं के पते में इसी मकान नंबर का जिक्र है। इसे क्या कहा जा सकता है। भाजपा इस कदर तक निम्न स्तर की राजनीति पर उतारू हो जाएगी। यह सब प्रमाण इसको साबित कर रहा है। जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।

Related posts