माननीयों की बढ़ेगी सुरक्षा, ऑपरेशन लोटस मामले में विजिलेंस ब्यूरो रोजाना दो विधायकों के दर्ज करेगा बयान

माननीयों की बढ़ेगी सुरक्षा, ऑपरेशन लोटस मामले में विजिलेंस ब्यूरो रोजाना दो विधायकों के दर्ज करेगा बयान

चंडीगढ़
पंजाब विजिलेंस ब्यूरो विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में रोजाना दो -दो विधायकों के बयान दर्ज करेगा। विधायकों की सुरक्षा बढ़ाने की तैयारी है। पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा पर मान सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगाया था।

उन्होंने आप के 10 विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये देने की पेशकश और कुछ विधायकों को धमकाने का आरोप भी लगाया था। इसके बाद वह कुछ विधायकों के साथ डीजीपी गौरव यादव से मिले और लिखित शिकायत दी।

मोहाली थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद विजिलेंस ने शिकायतकर्ता विधायकों को शिकायत से संबंधित दस्तावेज जमा कराने को कहा है। हालांकि कुछ विधायकों ने अपने मोबाइल की कॉल डिटेल्स और कॉल रिकार्डिंग पहले ही विजिलेंस को सौंप दी है। साथ ही ब्यूरो ने पंजाब पुलिस को शिकायतकर्ता विधायकों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने को कहा गया है।

ब्यूरो के अधिकारियों के अनुसार, जांच टीम हर रोज दो-दो विधायकों को बुलाकर उनके बयान कलमबद्ध करेगी। साइबर सेल ने भी अपने दो अधिकारियों की टीम को ब्यूरो की जांच टीम के साथ जोड़ा है, ताकि सबूतों की तकनीकी जांच का काम तेजी से पूरा किया जा सके।

Related posts