भाजयुमो नेता ने जुआ खेलते पकड़ने पर अन्य के साथ थाना प्रभारी और पुलिस कर्मी पर किया हमला

 चंबा
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विकास खंड चंबा की मसरूंड पंचायत में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भाजयुमो नेता सहित करीब 18 लोगों ने हमला कर दिया। इसमें थाना प्रभारी और दो अन्य पुलिस कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई हैं। चोटिल पुलिस कर्मियों को चंबा मेडिकल कॉलेज में उपचार दिया गया। पुलिस ने मौके से करीब 75 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुई। बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा बरामद राशि भाजयुमो नेता की है। पुलिस ने सूचना के मुताबिक बताई गई जगह पर दबिश दी। जुआ खेलते लोगों को धर दबोचा। कार्रवाई करने के बाद पुलिस टीम वापस जाने लगी तो जुआरियों ने पुलिस की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और थाना प्रभारी सहित टीम सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

स्थानीय पंचायत प्रधान ने बीचबचाव किया और थाना प्रभारी को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया। पुलिस टीम से मारपीट करने के आरोपी मौके से फरार हो गए। सोमवार को पुलिस टीम फिर मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की।

जुआरियों के हमले में थाना प्रभारी और दो अन्य पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दबिश में पुलिस ने राशि भी बरामद की है। – अजय कपूर, डीएसपी

Related posts