भाजपा में सियासी घमासान से शांता कुमार आहत

भाजपा में सियासी घमासान से शांता कुमार आहत

पालमपुर (कांगड़ा)
ज्वालामुखी विस क्षेत्र में भाजपा की धधक रही सियासी ज्वाला से पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार अशांत हो उठे हैं। रोजाना ज्वालामुखी से आ रही बातों को देख शांता कुमार आहत हैं। सूत्रों के अनुसार ज्वालामुखी में घमासान और सोलन में जमीन मामले को लेकर शांता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप से बात की है।

शांता ने ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला को लेकर बात रखी है कि यह वही धवाला हैं, जिन्होंने 1998 में भाजपा की सरकार बनाने के लिए लाखों रुपये ठुकरा दिए थे। धवाला से हो रहे सियासी अंतर द्वंद्व से कार्यकर्ता भी परेशान हैं। पार्टी की छवि को भी नुकसान पहुंच रहा है। पहले भी ज्वालामुखी में धवाला और संगठन मंत्री पवन राणा के बीच खूब सियासी तनातनी चली थी जिस पर धवाला का दर्द शिमला में मीडिया के सामने सड़कों पर छलका था।
लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हस्तक्षेप के बाद यह मामला शांत हो गया था। सूत्र बताते हैं कि सोलन में जमीन के मामले को लेकर भाजपा पर उठे सवालों को लेकर भी शांता सख्त हैं। इसे लेकर भी उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष से बात की है। शांता से बात को लेकर पूछा तो उन्होंने इतना ही कहा कि उन्होंने दो मामलों में बात की है। यह क्या मामले हैं, इस बारे में वह बात नहीं करेंगे।

 

Related posts