बेटे की चाहत में पत्नी को तांत्रिक संग सोने को कहा

दिल्ली गैंगरेप के बाद पूरे देश में दरिंदगी भरे कृत्यों के विरोध में प्रर्दशन हो रहे हैं। देश भर से रोजाना कई जगहों से लगातार हो रहे बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। गैंगरेप के बाद दिल्ली में ही बलात्कार के कुछ और नए मामले सामने आ चुके हैं। सरकार की तरफ से महिलाओं की सुरक्षा के लिए दावे किए जाते हैं लेकिन देश की महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल में एक ऐसा मामला सामने आया है जो पति-पत्नी के रिश्ते को भी तार-तार करता है। बंगाल की एक महिला ने 17 दिसंबर को खुद को आग लगा मौत को गले लगा लिया। पति को बेटे की चाहत इतनी थी कि पत्नी को तांत्रिक के साथ सुलाने को तैयार हो गया। महिला ने मरने से पहले अपनी मां को बताया कि उसके ससुराल वालों ने बेटे की चाह में उसे एक तांत्रिक के साथ तीन रोज़ रहने के लिए मजबूर किया था।

सुकुमार पेशे से एक ड्राइवर है और उसकी 11 और 4 साल की दो बेटियां हैं। मृत महिला की मां ने उसके ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि वे उसे बेटा पैदा न कर पाने के कारण लगातार प्रताड़ित करते थे। पुलिस अब उस तांत्रिक की तलाश कर रही है। इस तांत्रिक को उसका पति सुकुमार लेकर आया था। महिला की 28 दिसंबर को एक सरकारी अस्पताल में मौत हो गई।

Related posts