बिलासपुर के 50 युवकों को मिलेगी नौकरी

बिलासपुर। आठवीं, दसवीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है। सिरमौर जिला के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब स्थित एमएस माइक्रोमोसन प्राइवेट लिमिटेड में बिलासपुर जिला के बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलेगी। कंपनी इसके लिए 50 अनस्किलड पदों को भरने जा रही है। इसके लिए रोजगार विभाग के माध्यम से आवेदन मांगे हैं।
जिला रोजगार कार्यालय बिलासपुर, उप रोजगार कार्यालय घुमारवीं में साक्षात्कार होंगे। उप रोजगार कार्यालय घुमारवीं में 22 फरवरी और जिला रोजगार कार्यालय बिलासपुर में 23 फरवरी को इंटरव्यू होंगे। इंटरव्यू में चयन होने पर चयनित अभ्यर्थी को कंपनी की ओर से 4500 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। कंपनी द्वारा ईएसआई, पीएफ सुविधा भी मिलेगी। कंपनी की ओर से इसके लिए आठवीं, दसवीं पास शैक्षणिक योग्यता रखी गई है। अभ्यर्थी की आयु 18 से 30 वर्ष की आयु के बीच होनी चाहिए। इन साक्षात्कार के लिए महिला अभ्यर्थी मात्र नहीं होंगी।
अभ्यर्थी को हिमाचली प्रमाण पत्र, फोटो, प्रमाणित शैक्षणिक दस्तावेज सहित अन्य प्रमाण पत्र लाने अनिवार्य होंगे। जिस अभ्यर्थी का चयन किया जाएगा, उसे कंपनी की ओर से बेहतर मासिक वेतन सहित अन्य सुविधाएं दी जाएंगी। जिला रोजगार कार्यालय में तैनात सांख्यिकी सहायक इंद्रजीत वर्मा ने कहा कि कंपनी में 50 पद अनस्किलड वर्करों के भरे जाएंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी की ओर से अभ्यर्थी को बेहतर मासिक वेतन सहित अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। उन्होंने कहा कि साक्षात्कार में भाग लेकर बेरोजगार युवा बेहतर रोजगार हासिल कर सकते हैं।

Related posts