बिना अल्ट्रासाउंड लौटे दर्जनों मरीज

चंबा। अल्ट्रासाउंड के लिए डेट पर डेट मिलने से मरीज काफी परेशान हैं। मंगलवार को दर्जनों मरीजों का अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाया है। इस वजह से मरीजों को निराश होकर घर लौटना पड़ा। मरीजों के अनुसार उन्हें अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए डेट पर डेट दी जा रही है। घंटाें लाइनों में खड़ा रहने पर भी अल्ट्रासाउंड नहीं हो पा रहा है। कुछेक मरीज भारी किराया खर्च कर जिला अस्पताल अल्ट्रासाउंड करवाने पहुंचे थे। अल्ट्रासाउंड न होने के कारण मरीज को परेशानी का सामना करना पड़ा है।
अल्ट्रासाउंड करवाने आने वाले मरीजों को कुछेक मरीज सुबह ही अल्ट्रासाउंड करवाने पहुंच गए थे। इस दौरान अल्ट्रासाउंड न होने के कारण मरीजों के साथ आए तीमारदारों ने भी खूब हंगामा किया। मरीजों को डेट पर डेट मिलने पर भी अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाए। इस वजह से मरीजों को निजी क्लीनिकों में जाकर भी अल्ट्रासाउंड करवाने पड़े। बताया जा रहा है कि अस्पताल में 25 के करीम मरीजों के ही अल्ट्रासाउंड हो पाए। उसके बाद किसी भी मरीज का अल्ट्रासाउंड नहीं हुआ।
खज्जियार से अल्ट्रासाउंड करवाने आए राजेंद्र कुमार ने बताया कि वह सात बजे अस्पताल पहुंच गए थे। लाइन में सबसे पहले खड़े थे, इसके बावजूद उनका अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाया। कमला निवासी ओबड़ी ने बताया कि पिछले सप्ताह भी उन्हें अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए डेट मिली थी। उस दिन भी अल्ट्रासाउंड नहीं हो पाया। इसी कारण वह सोमवार को अल्ट्रासाउंड करवाने आई थी। लाइन में खड़े रहने पर भी अल्ट्रासाउंड नहीं हुआ। कीड़ी से राकेश कुमार ने बताया कि वह चार घंटे लाइन में खड़ा रहा, लेकिन अल्ट्रासाउंड नहीं हुआ। सरोड़ी से हेम राज ने बताया कि वह सुबह ही लाइन में खड़े हो गए थे। लेकिन, अल्ट्रासाउंड ही नहीं हो पाया। वहीं, एमएस डा. विनोद शर्मा ने बताया कि समस्या उनके ध्यान में है। जल्द ही शेष बचे मरीजों के भी अल्ट्रासाउंड करवा दिए जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment