बिजली बिल न भरा तो कटेंगे कनेक्शन

मंडी। बिजली बिलों का भुगतान न करने वाले उपभोक्ताओं पर प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड ने अब सख्ती कर दी है। समय पर बिल जमा न करने पर विद्युत बोर्ड अब तक 144 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट चुका है। वहीं, जिन घरेलू, व्यवसायिक, औद्योगिक और सरकारी उपभोक्ताओं ने अभी तक बिल का भुगतान नहीं किया है उन्हें 29 दिसंबर तक का समय दिया गया। अन्यथा बोर्ड की ओर से अस्थायी रूप से कनेक्शन काटने की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
विद्युत उपमंडल-एक के तहत आने वाले जिन उपभोक्ताओं ने अभी तक बिजली का बिल जमा नहीं किया है वे 29 दिसंबर से पहले बिल का भुगतान कर दें। अन्यथा विद्युत बोर्ड उनके कनेक्शन अस्थायी रूप से काट सकता है। बिलों की अदायगी को लेकर विद्युत बोर्ड की ओर से सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। बोर्ड की ओर से घरेलू, औद्योगिक, व्यवसायिक और सरकारी उपभोक्ताओं को 29 दिसंबर तक बिल जमा करवाने का समय दिया गया है।
विद्युत उपमंडल डिवीजन-एक के सहायक अभियंता काहन चंद ने बताया कि कई उपभोक्ता अपना बिल समय पर जमा नहीं करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन उपभोक्ताओं ने बिल का भुगतान नहीं किया है वे अपने-अपने क्षेत्रों में 29 दिसंबर तक जमा करवा सकते हैं। अन्यथा बोर्ड की ओर से अस्थायी रूप से कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts